अपने लेख या पोस्ट को अपडेट करने के लिए सम्पर्क करे - 9415331761

MSME Recruitment 2022; MSME मंत्रालय में निकली विभिन्न पदों पर भर्ती, जल्द आवेदन करे

 MSME Recruitment 2022; MSME मंत्रालय में निकली विभिन्न पदों पर भर्ती, जल्द आवेदन करे

MSME Recruitment 2022: सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्यम मंत्रालय द्वारा MSME Technology Centre कानपुर में विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए ऑफिसियल नोटिफिकेशन जारी किया गया है। MSME Technology Centre कानपुर में तकनीशियन, इंजीनियर, ऑफिसर और मैनेजर जैसे पदों पर भारतीय युवाओ की भर्ती की जाएगी। MSME Recruitment 2022 के लिए आवेदकों को ऑफलाइन आवेदन करना है। MSME Kanpur Bharti 2022 के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 26 सितम्बर 2022 है। योग्य और इक्छुक उम्मीदवार अंतिम तिथि के पूर्व निर्धारित प्रारूप में ऑफलाइन आवेदन कर सकते है। इसी पोस्ट में निचे विस्तार से इस भर्ती के बारे में जानकारी दी गई है।

Full All details about MSME Vacancy 2022 such as educational qualification, age limit, application fee, selection process, Important Date, Notification, Admit Card, Syllabus, Result and how-to, etc given below-

 यदि आप 2022 MSME Bharti पोस्ट से सम्बंधित कोई प्रश्न पूछना चाहते है, तो नीचे कमैंट्स बॉक्स में लिखे। हम आपको जल्द से जल्द जबाब देंगे।

MSME Recruitment 2022 Details

MSME Recruitmen

MSME Kanpur Bharti 2022 Application Fees 

सभी वर्ग के लिए शुल्क 0/-

MSME Recruitment 2022 Important Dates

आवेदन आमंत्रित करने की तिथि 21/08/2022

आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 26/09/2022

MSME Vacancy 2022 Selection Process

भर्ती प्रक्रिया के तहत उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू के आधार किया जायेगा।

MSME Form Important Links

Download Application Form Click Here

Official Notification Click Here

Official Website Click Here

सभी उम्मीदवारों से अनुरोध है कि MSME Kanpur Recruitment 2022 Notification भली भांति पढ़ लेवे उसके बाद ही संबंधित Department को फॉर्म अप्लाई करें।


Post a Comment

1 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
  1. vintageskill
    एक प्रोफेशनल एजुकेशन प्लेटफॉर्म है। यहां हम आपको केवल दिलचस्प सामग्री प्रदान करेंगे जो आपको बहुत पसंद आएगी। हम निर्भरता और नौकरियों की जानकारी पर
    ध्यान देने के साथ आपको सर्वोत्तम शिक्षा प्रदान करने के लिए समर्पित हैं। हम शिक्षा के लिए अपने जुनून को एक तेजी से बढ़ती ऑनलाइन वेबसाइट में बदलने के लिए काम कर रहे हैं।
    हम आशा करते हैं कि आप हमारी शिक्षा का उतना ही आनंद लेंगे जितना हम उन्हें आपको देने में आनंद लेते हैं। मैं आप सभी के लिए अपनी वेबसाइट पर और भी महत्वपूर्ण पोस्ट डालता रहूंगा। कृपया अपना समर्थन और प्यार दें।

    ReplyDelete